https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

God tells ram Hanuman ji.

The living organisms you see in all animals, it is the image of God.

Do not see the reflection 🪞 of the sky in every lake or Sarita.

God is stable sky. It does not have a reflection.

Just as the power of the sky is.in the same way .

The supreme brahma supreme is the only truth.

All visible mind is its are my reflection.

I am divine and you are my reflection.

I have just fold you the jisms great knowledge element,

Do not ever reveal him in those people who do not have faith in me.

Even if I do not give you a empire in return.

There is no more preaching than this that I can offer you.

Jai shri ram,

श्री राम हनुमान को बताते हैं,

तुम समस्त प्राणियों में जिस जो आत्मा को देखते हो वह परमात्मा का ही प्रतिबिंब है

क्या तुम पड़ती है एक सरोवर या सरिता में आकाश को ही प्रतिबिंबित नहीं देखते

परमात्मा स्थिर आकाश है इसके प्रतिबिंब शाश्वत नहीं है

जिस प्रकार मात्र आकाश की सत्ता है उसी प्रकार परम ब्रह्म परमात्मा ही एकमात्र सत्य है

समस्त दृश्य मान वस्तुएं इसके ही प्रतिबिंब है

मैं परमात्मा हूं और तुम मेरे प्रतिबिंब हो मैंने अभी तुम्हें जिस महान तथ्य को बताया है उसे उन लोगों में कभी प्रकट मत करना,

जिनकी मुझ पर भक्ति नहीं है भले ही वह तुम्हें इसके बदले में एक साम्राज्य ही क्यों ना दे दे।

इससे बढ़कर और कोई उपदेश नहीं है जो मैं तुम्हें प्रदान कर सकता हूं।

जय श्री राम,